कम कीमत में लॉन्च हुआ Moto G42, मिलेगा 60Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले, 16 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा

Spread the love

[ad_1]

Moto G42 Launched: मोटोरोला ने भारत में अपना लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन Moto G42 लॉन्च कर दिया है. मोटोरोला का ये नया फोन बजट रेंज में पेश किया गया है. कंपनी ने इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर, AMOLED डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप जैसे फीचर्स दिए हैं. Moto G42 को सिंगल 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है, और भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 13,999 रुपये रखी है. मोटो का ये नया फोन Moto G42 फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध कराया जाएगा, और एसबीआई क्रेडिट और डेबिट कार्ड यूज़र्स इसपर 1,000 रुपये की छूट पा सकेंगे, जिसके बाद इस स्मार्टफोन की कीमत 12,999 रुपये हो जाएगी.

इसके अलावा, Jio यूजर्स इसपर 2,549 रुपये तक का फायदा पा सकते हैं. Moto G42 में 6.4-इंच की AMOLED डिस्प्ले फुल-HD+ रेजोलूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है.

(ये भी पढ़ें- 100 रुपये से भी कम कीमत में आते हैं Jio और Airtel के ये शानदार रिचार्ज प्लान, मिलेगी फ्री कॉलिंग)

फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट के साथ 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है. मोटो G42 को दो कलर ऑप्शन- मैटेलिक रोज और अटलांटिक ग्रीन में लॉन्च किया गया है.

मिलेगा ट्रिपल रियर कैमरा
स्टोरेज की बात करें तो इसमें Adreno 610 GPU के साथ 4GB RAM और 64GB इन बिल्ट स्टोरेज दी गई है. कैमरे के तौर पर Moto G42 में एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें एक 50-मेगापिक्सल प्राइमेरी शूटर, एक 8-मेगापिक्सल वाइड-एंगल शूटर शामिल है, जो एक डेप्थ सेंसर के रूप में भी डबल है, और एक 2-मेगापिक्सेल मैक्रो शूटर है. सेल्फी के लिए Moto G42 के फ्रंट में 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है.

(ये भी पढ़ें-WhatsApp की सीक्रेट ट्रिक! एंड्रॉयड पर बिना टाइप किए किसी को भी भेज सकते हैं मैसेज)

पावर के लिए Moto G42 में 5,000mAh की बैटरी है जो 20W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. सेंसर के तौर पर इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, एक्सेलेरोमीटर सेंसर, एंबिएंट लाइट सेंसर, जायरोस्कोप सेंसर, मैग्नेटोमीटर सेंसर और प्रोक्सिमिटी सेंसर दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए Motorola G42 में 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, GPS/ A-GPS, एक 3.5mm हेडफोन जैक और एक USB टाइप-C पोर्ट शामिल हैं.

Tags: Motorola, Tech news

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.