लॉन्चिंग से पहले सामने आए Oppo Reno 8 सीरीज़ के तीनों फोन के फीचर्स, मिलेगा फास्ट प्रोसेसर और चार्जिंग

Spread the love


Oppo Reno 8 Series: ओप्पो रेनो 8 सीरीज़ की लॉन्च डेट कंफर्म कर दी गई है. कंपनी ने बताया है कि इस सीरीज़ के ओप्पो रेनो 8, रेनो  प्रो और रेनो 8 प्रो प्लस को 23 मई को लॉन्च किया जाएगा. बता दें कि सीरीज़के साथ-साथ ओप्पो पैड एयर को भी पेश किया जाएगा. ओप्पो ने रेनो 8 फोन के की लिस्टिंग कर दी है, जिससे फोन के कुछ फीचर्स कंफर्म हो गए हैं. ओप्पो रेनो 8 मीडियाटेक डाइमेंशन 1300 SoC से लैस होगा, जिसमें 12GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज होगी.

रेनो 8 को ब्लू, गोल्ड और ब्लैक जैसे तीन कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा.ये फोन Android 12 पर ColorOS 12.1 स्किन के साथ टॉप पर चलेगा.

रेनो 8 का वेनिला वर्जन में कैमरे के तौर इसके रियर पर 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल-कैमरा सेटअप का ऑप्शन दिया जाएगा. इसमें 32 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा भी होने की बात सामने आई है. इस फोन में 80W फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा.

Oppo Reno 8 Pro के स्पेसिफिकेशंस
रेनो 8 प्रो में 120Hz OLED डिस्प्ले दी जाएगी. ओप्पो रेनो 8 प्रो में लेटेस्ट लॉन्च किए गए स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 चिपसेट का इस्तेमाल किया जाएगा, और ऐसा करने वाला ये पहला स्मार्टफोन बन जाएगा. ये Android 12 पर ColorOS 12.1 स्किन के साथ टॉप पर चलेगा.

इसके चिप को 12GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज के साथ बढ़ाया जा सकता है. फोन कस्टम MariSilicon X चिप के साथ भी आता है जो Oppo Find X5 Pro पर पाया गया था.

ओप्पो ने ये भी कंफर्म किया है कि रेनो 8 प्रो में कैमरे के तौर पर 50 मेगापिक्सल सेंसर के साथ पीछे की तरफ ट्रिपल-कैमरा सेटअप दिया जाएगा. सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा भी मिलेगा.. पावर के लिए फोन में 80W फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट होगा.

Oppo Reno 8 Pro Plus के फीचर्स
कंपनी सीरीज़ में ओप्पो रेनो 8 प्रो+ को भी लॉन्च करेगी. फोन में 120Hz OLED डिस्प्ले और ये फोन कस्टम मैरिसिलिकॉन एक्स चिप के साथ जोड़े गए मीडियाटेक डाइमेंशन 8100-मैक्स एसओसी का इस्तेमाल करेगा. फोन 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ भी आता है. फोन ColorOS 12.1 पर आधारित Android 12 पर चलेगा.

[mobileID=”rplNGKTE6Ox” mobileBrand=”OPPO” mobileName=”OPPO Reno7 Z 5G” mobileDisplay=”quickView”]

रेनो 8 प्रो प्लस में 50 मेगापिक्सल सेंसर के साथ ट्रिपल-कैमरा सेटअप मिलेगा, और सेल्फी के लिए आपको 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी मिलेगा. साथ ही इसमें 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जाएगा.

Tags: Oppo, Tech news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.