5000mAh बैटरी, HD+ डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ Vivo Y15c, मिलेगा डुअल कैमरा सेटअप

Spread the love


वीवो Y15c को ऑफिशियल तौर पर लॉन्च कर दिया गया है और कंपनी का ये नया फोन वीवो इंडिया की वेबसाइट पर देखा जा सकता है. इस फोन को डुअल रियर कैमरा और मीडियाटेक प्रोसेसर मिलता है. साथ ही इसकी 5000mAh बैटरी भी इसकी खासियत में से एक है. वीवो ने इस फोन को लेकर कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं किया है कि लेकिन ये फोन कंपनी की वेबसाइट पर लिस्टेड है. ये फोन दो कलर ऑप्शन मिस्टिक ब्लू और वेव ग्रीन में आता है.

फिलहाल कंपनी ने इसकी कीमत की कोई जानकारी नहीं दी है हालांकि उम्मीद की जा रही है कि वीवो Y15c को बजट रेंज 15,000 रुपये के अंदर पेश किया जाएगा.

वीवो Y15c के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो ये 6.51 इंच के HD+ डिस्प्ले के साथ आता है, जो कि 720×1600 पिक्सल रेजोलूशन के साथ दिया गया है. वीवो Y15c एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है, जो कि कंपनी के अपने FunTouch OS 12 से लैस है. ये बजट स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर मीडिया-टेक हीलियो P35 चिपसेट और 3जीबी रैम के साथ आता है.

मिलेगा दो स्टोरेज ऑप्शन

वीवो Y15c में दो स्टोरेज ऑप्शन मिलता है, जो कि 32जीबी और 64जीबी स्टोरेज है, और इसे माइक्रोSD कार्ड के ज़रिए बढ़ाया जा सकता है.

कैमरे के तौर पर वीवो Y15c में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है. इसमें 13 मेगापिक्सल का मेन सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा मिलता है. फोन के फ्रंट में ग्राहकों को 8 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर कैमरा मिलता है.

[mobileID=”rplu2T1NdTa” mobileBrand=”Vivo” mobileName=”Vivo Y33s 5G” mobileDisplay=”quickView”]

पावर के लिए वीवो Y15c में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 10W के रिवर्स चार्जिंग के साथ आती है. बता दें कि इस बजट फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलता है.

Tags: Tech news, Vivo



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.