6000mAh बैटरी के साथ Poco C40, 16 जून को होगा लॉन्च, बजट रेंज में होगी कीमत!

Spread the love

[ad_1]

Poco C40: पोको ने अपने नए फोन पोको C40 की लॉन्चिंग का ऐलान कर दिया है. ये फोन कंपनी का किफायती स्मार्टफोन हागा, जिसे ग्लोबल इवेंट में 16 जून को पेश किया जाएगा. आने वाला नया C40, पोको C सीरीज़ का एंट्री लेवल स्मार्टफोन होगा, और इसे ऑनलाइन इवेंट के ज़रिए ही पेश किया जाएगा. पोको ने आने वाले फोन की फोटो शेयर की है, जिसमें फोन का डिज़ाइन देखा जा सकता है. देखने से मालूम होता है कि इसका कैमरा स्क्वैर शेप में होगा, साथ ही ये भी देखा जा सकता है कि फोन की बॉडी का कलर और कैमरे के साइड का कलर अलग-अलग है.

पोको C40 के बैक साइड पर फिंगरप्रिंट देखा जा सकता है. कहा जा रहा है कि ये फोन, पोको के सिग्नेचर कलर येलो में आ सकता है. इसके अलावा कई रिपोर्ट में ये भी कहा जा रहा है कि पोको C40 का डिज़ाइन रेडमी 10C से काफी मिलता-जुलता है.

(ये भी पढ़ें- Samsung, Motorola से लेकर Realme तक, 6000mAh बैटरी के साथ आते हैं ये पावरफुल स्मार्टफोन)

कीमत का हुआ खुलासा
इसके अलावा ये भी बात सामने आई है कि इस फोन को ग्लोबल लॉन्च से पहले ही वियतनाम में लॉन्च कर दिया गया है. कंपनी ने इस फोन को 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ सिंगल वेरिएंट में पेश किया है. वियतनाम में इसकी कीमत VND 3,490,000 (करीब 11,700 रुपये) है. फिलहाल इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि इसे भारत में कब लॉन्च किया जाएगा.

कैसे हैं स्पेसिफिकेशंस
पोको के इस फोन में 720×1560 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.71 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले 60Hz के रिफ्रेश रेट और 400 निट्स की पीक ब्राइटनेट के साथ आता है.

कैमरे के तौर पर इसमें 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है. वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है.

पावर के लिए इस फोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. लेकिन मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी फोन के साथ 10 वॉट का ही चार्जर दे रही है.

Tags: Poco, Tech news

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.