6000mah battery best android phone price under 7 thousand rupees get hd plus display get 256gb storage gionee aaaq

Spread the love

[ad_1]

फ्लिपकार्ट (Flipkart) की इलेक्ट्रॉनिक सेल (Electronic Sale) का आज (30 जनवरी 2022) चौथा दिन है. सेल में ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक आइटम, फोन और एसेसरीज़ पर काफी बड़ी छूट दी जा रही है. सेल में मोबाइल कैटेगरी को भी सस्ती कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है. ऐसे में अगर आप बजट सेगमेंट का फोन तलाश कर रहे हैं तो आपको हम बता रहे हैं बेस्ट डील के बारे में. इस सेल में जबरदस्त ऑफर की बात करें तो यहां से Gionee Max Pro पर डिस्काउंट पाया जा सकता है.

मिली जानकारी के मुताबिक फोन को 9,999 रुपये के बजाए सिर्फ 6,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. इस फोन की सबसे खास बात इसका 6.52 इंच का HD+ डिस्प्ले और 6000mAh की बैटरी है. आइए जानते हैं कैसे हैं इस फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस…

Gionee Max Pro स्मार्टफोन में 6.52 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. साथ ही इसमें Spreadtrum 9863A प्रोसेसर, 3GB रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है.

खास फीचर्स से लैस है जियोनी मैक्स प्रो
Gionee Max Pro स्मार्टफोन में 6.52 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. इसका रेजोलूशन है 1600x720p है, और ये वॉटरड्रॉप नॉच डिज़ाइन है. साथ ही इसमें Spreadtrum 9863A प्रोसेसर, 3GB रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है.

कैमरे के तौर पर Gionee Max Pro में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें पहला 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और दूसरा 2 मेगापिक्सल का बोकेह लेंस है. वहीं फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. इसके कैमरे में स्लो-मो, HDR मोड और टाइम लैप्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

पावर के लिए जियोनी मैक्स प्रो में 6000mAh की बैटरी दी गई है, जो रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. इसका मतलब ये हुआ कि इस फोन से दूसरी डिवाइस को चार्ज किया जा सकेगा. कनेक्टिविटी के लिए Gionee Max Pro में वाई-फाई, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर दिए गए हैं. इस फोन का वज़न 212 ग्राम है.

Tags: Flipkart, Tech news

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.