Amazon smartphone upgrade day started today 7 february 2022 get oppo triple camera phone under 11 thousand rupees aaaq

Spread the love

[ad_1]

अमेज़न पर स्मार्टफोन अपग्रेड डेज़ आज (7 फरवरी 2022) से शुरू हो गई है. सेल में ग्राहकों को सैमसंग, रेडमी जैसे पॉपुलर ब्रांड के फोन को सस्ते में खरीदने का मौका दिया जा रहा है. सेल का आखिरी दि 11 फरवरी 2022 है, और यहां से ग्राहक फोन पर अच्छी डील और डिस्काउंट पा सकते हैं. सेल पेज से मिली जानकारी के मुताबिक ग्राहकों को यहां से Top Selling मोबाइल और एसेसरीज़ को 40% की छूट पर खरीदने का मौका मिल रहा है.

बेस्ट डील और ऑफर की बात करें तो ग्राहकों को Oppo A15s को कम दाम में उपलब्ध कराया जा रहा है. बताया गया है कि इसे 13,490 रुपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है, और खास बात ये है कि बेस्ट ऑफर के तहत फोन सिर्फ 10,791 रुपये में आपका हो जाएगा. कंपनी ने इस फोन को 4 कलर ऑप्शन, Dynamic Black, Fancy White और  Rainbow Silver में उपलब्ध कराया है.

(ये भी पढ़ें- आप भी होना चाहते हैं फिट तो ये हैं 3,500 रुपये से कम की ब्रांडेड Smartwatch और फिटनेस बैंड; देखें लिस्ट)

इस फोन की सबसे खास इसका ट्रिपल कैमरा सेटअप, रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और दमदार बैटरी दी गई है.

ओप्पो A15s में 6.52 इंच का एचडी+ डिस्प्ले मिलता है, जिसपर सेल्फी कैमरा के लिए नॉच दी गई है. फोन में 4 जीबी की रैम, 64 जीबी की स्टोरेज और मीडियाटेक हेलिओ P35 प्रोसेसर मिलता है. ये फोन एंड्रॉएड 10 पर बेस्ड कलरOS 7.2 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

दमदार कैमरे से लैस है Oppo A15s
कैमरे के तौर पर इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है. इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है.

(ये भी पढ़ें- Jio का धांसू प्लान! एक बार रिचार्ज करके 3 महीने तक कर सकते हैं फ्री कॉलिंग, मिलेगा 126GB तक डेटा)

फोन के कैमरे में नाइट मोड, टाइम लैप्स, स्लो-मोशन और AI-बेस्ड ब्यूटिफिकेशन जैसे फीचर्स मिलते हैं. पावर के लिए इस फोन में 4230mAh बैटरी दी गई है. कनेक्टिविटी के तौर पर इसमें Wifi, ब्लूटूथ, जीपीएस, और बहुत कुछ शामिल हैं.

Tags: Amazon, Oppo, Tech news

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.