Apple macbook pro 2022 will be affordable budget laptop know what features it will get changes aaaq

Spread the love

[ad_1]

ऐपल (Apple) इस साल कुछ बदलाव के साथ अपना एंट्री लेवल मॉडल पेश कर सकता है. ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमैन के अनुसार, मैकबुक प्रो 2022 (MacBook Pro 2022) एक नया एंट्री-लेवल मॉडल होगा, जिन्होंने अपने न्यूजलेटर में इस आने वाले मैकबुक में संभावित फीचर्स के बारे में भी जानकारी दी है. जाहिर है, हम एक और ऐपल चिप देखने जा रहे हैं क्योंकि कंपनी इंटेल चिप्स लाने वाली ही है, लेकिन चूंकि ये एक एंट्री-लेवल मॉडल है, इसलिए ट्रेड-ऑफ होंगे.

गुरमन ने बताया कि नया एंट्री-लेवल मैकबुक प्रो M2 चिप के लिए योग्य होगा. ये 2020 मैकबुक प्रो पर आने वाले एम 1 के सक्सेसर है, और ये प्रोमोशन डिस्प्ले तकनीक और मिनीलेड के साथ नहीं आएगा.

(ये भी पढ़ें- आप भी होना चाहते हैं फिट तो ये हैं 3,500 रुपये से कम की ब्रांडेड Smartwatch और फिटनेस बैंड; देखें लिस्ट)

ProMotion Apple की डिस्प्ले रिफ्रेश रेट तकनीक है जिसमें डिवाइस 120Hz तक के कंटेंट के आधार पर बेस्ट रिफ्रेश रेट तय करता है.

नया एंट्री-लेवल मैकबुक प्रो पिछले साल के मैकबुक प्रो से अलग बनाने के लिए कम स्टोरेज, कम परफॉर्मेंस और बिना टच बार के साथ आ सकता है.

नहीं मिलेगा ये फीचर
गुरमन ने अपने न्यूज़लेटर में बताया है कि मुझे उम्मीद है कि नया एंट्री-लेवल मैकबुक प्रो टच बार को हटा कर हाई-एंड मैकबुक प्रो की तरह आएगा, लेकिन बड़ा अंतर कम डिस्प्ले, प्रोसेसर और स्टोरेज होंगे. साथ ही बता दें कि इसमें न ही कोई प्रमोशन और न ही मिनीलेड डिस्प्ले होगा.

(ये भी पढ़ें- Jio का धांसू प्लान! एक बार रिचार्ज करके 3 महीने तक कर सकते हैं फ्री कॉलिंग, मिलेगा 126GB तक डेटा)

2021 मैकबुक प्रो ऐपल का हाई परफॉर्म करने वाला मैकबुक प्रो है, जिसमें एम 1 प्रो और एम 1 मैक्स चिप्स की सुविधा है. हालांकि M2 M1 चिप से बेहतर होगा, लेकिन विश्लेषकों का मानना ​​है कि ये M1 Pro या M1 Max जितना पावरफुल नहीं होगा, इसलिए आने वाला मैकबुक प्रो के परफॉर्मेंस में गिरावट आ सकती है.

Tags: Apple, Iphone, Tech news

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.