Hisense ने 120 इंच के 4K डिस्प्ले के साथ पेश किया Smart Laser TV, जानिए क्या है खासियत

Spread the love

[ad_1]

नई दिल्ली. Hisense ने भारत में अपना नया 120-इंच 4K Smart Laser TV पेश किया है. कंपनी का दावा है कि प्रोडक्ट स्मार्ट लेजर तकनीक से लैस है. इस तकनीक तो बाजार में पहली बार पेश किया गया है. यह तकनीक बेहतर कलर रिप्रोडक्शन का वादा देती है. इसकी मदद से टीवी की पिक्चर क्वॉलिटी बेहद शानदार हो जाती है.

यह इंडस्ट्री का पहला सबसे बड़ा ALR स्क्रीन टीवी है. टीवी बिल्ट-इन एलेक्सा सपोर्ट के साथ आता है और इससे यूजर स्मार्ट होम का मजा लेने के लिए IoT डिवाइसेज को भी कनेक्ट कर सकते हैं. इसे आप अमेजन इंडिया से खरीद सकते हैं.

HISENSE स्मार्ट लेजर टीवी की कीमत
Hisense 120-इंच स्मार्ट लेजर टीवी की भारत में कीमत 4,99,999 रुपये है. इसे आप अमेजन इंडिया से खरीद सकेंगे. टीवी इस हफ्ते से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. कंपनी इस टीवी पर 3 साल की वॉरंटी दे रही है. इतना ही नहीं, लॉन्च ऑफर के तहत इस टीवी की खरीद पर यूजर्स को 4K Fire TV Stick Max भी मिलेगा.

ट्रिपल कलर लेजर तकनीक
Hisense का दावा है कि यह दुनिया का पहला टीवी है, जिसमें ट्रिपल कलर लेजर तकनीक का उपयोग किया गया है. कलर परफोर्मेंस के नए स्तरों को प्राप्त करने के लिए BT.2020 कलर स्पेस के 107 प्रतिशत तक पहुंचता है. यह इंडस्ट्री का पहला सबसे बड़ा ALR स्क्रीन टीवी है. इसकी स्क्रीन 120-इंच की है.

यह भी पढ़ें- भारत में लॉन्च हुआ Lenovo Tab P11 Plus, 11 इंच डिस्पले के साथ मिलेगी 7700mAh की दमदार बैटरी

टीवी में एलेक्सा वॉयस असिस्टेंट
कंपनी का कहना है कि इसकी हाई डायनेमिक रेंज (HDR) 3000 लुमेन ब्राइटनेस के साथ स्पेक्युलर हाइलाइट्स और कलर की डेप्थ दिखाती है. टीवी में Hisense ने हाई क्वालिटी वाले साउंड एक्सपीरियंस के लिए एक 40W डॉल्बी एटमॉस स्पीकर जोड़ा है. इसके अलावा Hisense ने टीवी में एलेक्सा वॉयस असिस्टेंट भी दे रहा है, ताकि आप स्मार्ट घरेलू डिवाइस को बिना हाथों के इस्तेमाल किए कंट्रोल कर सकें.

मिड-रेंज के साथ आएगा बाजार में
Hisense अपनी मिड-रेंज और प्रीमियम टीवी सीरीज के साथ बाजार में आ रहा है, लेकिन देश के अधिकांश ग्राहकों के लिए लेजर टीवी नया प्रोडक्ट होगा. नया प्रोडक्ट उन लोगों के लिए एक प्रीमियम समाधान बन सकता है. इसकी कीमत के हिसाब से Hisense द्वारा इसे ऑनलाइन माध्यम से बेचना अजीब लगता है.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.