Infinix Zero 5G Smartphone Price and Features Mobile Phone SSND

Spread the love

[ad_1]

Infinix Zero 5G Smartphone: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इनफिनिक्स मोबाइल (Infinix Mobile) आज अपना पहला 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. इनफिनिक्स अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लगातार Infinix Zero 5G स्मार्टफोन की तस्वीरें शेयर कर रहा है. इस फोन की बिक्री ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर की जाएगी.

Flipkart पर शेयर की गई जानकारी के अनुसार Infinix Zero 5G मीडियाटेक डाइमेंशन (Mediatek Dimensity) 900 प्रोसेसर, 13Band 5G सपोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं. यह फोन 8GB तक रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आएगा. दावा किया जा रहा है कि 5जी तकनीक में यह सबसे तेज स्मार्टफोन होगा.

यह भी पढ़ें- इस हफ्ते लॉन्च होंगे कई धांसू स्मार्टफोन, कौन-कौन उतर रहा है बाजार में, पढ़ें यहां

Uni-Curve डिजाइन
Infinix Zero 5G मोबाइल फोन Uni-Curve डिजाइन के साथ तीन बेहद खूबसूरत रंगों में पेश किया जाएगा. इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. फोन में कनेक्टिविटी के लिए Infinix Zero 5G में 5G, NFC, USB टाइप-C और 3.5mm का हेडफोन जैक शामिल हो सकता है. इनफिनिक्स के स्मार्टफोन में में 33W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है.

Infinix Zero 5G Price in India, Infinix Zero 5G Smartphone,

(Image-@InfinixIndia)

Infinix Zero 5G में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है. इसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, एक टेलीफोटो सेंसर और एक अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर शामिल हो सकता है. फ्रंट में सेल्फी के लिए 16-मेगापिक्सल का सेंसर दिया जा सकता है.

Infinix Zero 5G Price in India, Infinix Zero 5G Smartphone,

इनफिनिक्स मोबाइल (Infinix Mobile)
इनफिनिक्स मोबाइल कंपनी की शुरुआत 2013 में हुई थी. यह कंपनी फ्रांस, बांग्लादेश, भारत, कोरिया और चीन समेत 30 देशों में स्मार्टफोन बनाती है. फोन के डिजाइन फ्रांस में बनाए जाते हैं. कंपनी का रिसर्च और डेवलपमेंट सेटर फ्रांस और कोरिया में है. कंपनी ने दो साल पहले स्मार्ट टीवी की मार्केट में एंट्री की थी.

Tags: 5G Smartphone, Infinix, Mobile Phone, Smartphone

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.