Infinix zero 5g to be launching soon in india with high 120hz refresh rate companies first 5g phone may have triple camera aaaq

Spread the love

[ad_1]

डायमेंसिटी 900 के साथ इनफिनिक्स का एक फोन कुछ दिन पहले ऑनलाइन स्पॉट किया गया था. अब पता चला है कि नया फोन इनफिनिक्स के ज़ीरो सीरीज़ का हिस्सा होगा जो कि इनफिनिक्स ज़ीरो 5G के रूप में आएगा. माना जा रहा है कि कंपनी का ये फोन नया मिड-रेंज फोन होगा. अब कंपनी ने कंफर्म भी कर दिया है कि वह अपने पहले 5जी स्मार्टफोन पर काम कर रही है, जो कि ज़ीरो 5जी होगा. इनफिनिक्स ने ज़ीरो 5जी के लॉन्च को ट्विटर पर टीज़ भी किया है.

M Smart Price के मुताबिक इनफिनिक्स इस नए ज़ीरो 5जी के साथ 5जी स्मार्टफोन बाज़ार में एंट्री करेगा. सुत्रों के मुताबिक आने वाले नए फोन में डायमेंसिटी 900 प्रोसेसर दिया जाएगा, और उम्मीद की जा रही है कि इसमें Uni-curve डिज़ाइन और 120Hz के साथ रिफ्रेश रेट मिलेगा.

इससे पहले XDA डेवलपर ने इनफिनिक्स 5जी फोन के कुछ रेंडर शेयर किए थे. फोन में ग्लॉसी रियर पैनल देखा गया था,  जिसके साथ अलग-अलग साइज़ का 3 कैमरा मिलता है. इसमें सबसे बड़ा कैमरा टॉप पर पाया गया, जिसके बाद छोटा और फिर बीच का शामिल था.

इसके कैमरे में डुअल LED फ्लैशलाइट भी देखी गई. इसके डिस्प्ले में पंच होल कट आउट, पतले बेज़ल पाए गए हैं, लेकिन बॉटम में इसका चिन थोड़ा पाया गया है.

AMOLED नहीं, मिलेगी LCD डिस्प्ले
रिपोर्ट के मुताबिक इनफिनिक्स फोन में AMOLED डिस्प्ले के बजाए LCD डिस्प्ले, लेकिन ये ज्यादा रिफ्रेश रेट 120Hz के साथ आ सकता है. इनफिनिक्स Zero 5G में 6.7-इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 1080 x 2460 पिक्स रेजोलूशन और 120 Hz जैसे हाई रिफ्रेश रेट के साथ आता है.

इसके डिस्प्ले में पंच-होल कटआउट है, जो कि सेल्फी कैमरा के लिए है. उम्मीद की जा रही है कि आने वाला ये फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डायमेंसिटी 900 प्रोसेसर के साथ 8GB की RAM हो सकती है. उम्मीद की जा रही है कि ये 5G कनेक्टिविटी के साथ आएगा.

कैमरे के तौर पर Zero 5g ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. इसके रियर पर 48-मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरो होने की उम्मीद है. इसके साथ ही इसके प्राइमेरी सेंसर में अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल लेंस और टेलिफोटो लेंस शामिल होगा. पावर के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी दी जाएगी,जो कि 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है. हालांकि फोन की असल जानकारी तो लॉन्चिंग के बाद ही पता चलेगी.

Tags: Infinix, Tech news

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.