Jio का बचत प्लान! 20 रुपये देकर मिलेगी एक्स्ट्रा 56 दिन वैलिडिटी और 84GBडेटा

Spread the love

[ad_1]

नई दिल्ली. रिलायंस जियो के पास ग्राहकों के लिए अलग-अलग कीमत वाले रिचार्ज प्लान मौजूद हैं. इन प्लांस में कीमत के हिसाब से वैलिडिटी भी अलग मिलती है. हालांकि कंपनी कुछ ऐसे प्लान भी ऑफर करती है, जिनकी कीमतों में थोड़ा सा अंतर होता, लेकिन उनमें वैलिडिटी का बड़ा फर्क आ जाता है.

आज हम आपको जियो कि ऐसे की प्लांस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें 20 रुपये कम देकर भी आपको दोगुनी वैलिडिटी मिलती है. दरअसल, जियो 499 और 479 रुपेय के दो प्लान ऑफर करता हैं. इन दोनों प्लांस के बीत 20 रुपये का ही अंतर है, लेकिन दोनों के वैलिडिटी में काफी अंतर है, तो चलिए आपको इन प्लांस की पूरी जानकारी देते हैं.

Jio का 499 रुपये वाला प्लान
रिलायंस जियो का 499 रुपये वाला प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इसमें आपको हर दिन 2 GB डेटा मिलता है. इस तरह आप कुल 28 दिनों में 56 जीबी डेटा का मजा ले सकते हैं. इसके अलावा इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS भी मिलते हैं. इस प्लान की खास बात है कि इसमें जियो ऐप्स के साथ 1 साल के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है.

यह भी पढ़ें- Jio का फैमली प्लान, 200GB डेटा के साथ मिलेगा फ्री OTT सब्सक्रिप्शन

Jio का 479 रुपये का प्लान
वहीं अगर हम बात करें जियो के 479 रुपये के प्लान की, तो इसमें 56 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. हालांकि इसमें आपको हर दिन 1.5 जीबी डेटा मिलता है. लेकिन 56 दिनों में आपको कुल 84 GB डेटा का इस्तेमाल के लिए मिलता है. इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS मिलते हैं. साथ ही इसमें जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है. गौरतलब है कि इस प्लान में आपको Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन नहीं मिलता है.

डाटा और वैलिडिटी में अतंर
अगर हम दोनों प्लांस की तुलना करें, तो आप देखेंगे कि 479 रुपये में आपको 20 रुपये कम देकर भी 56 दिन की वैलिडिटी मिल रही है. वहीं 499 रुपये का प्लान 28 दिन ही ऑफर रहा है. वहीं 479 रुपये में कुल डेटा भी ज्यादा मिल रहा है. ऐसे में आपको Disney+ Hotstar नहीं चाहिए तो 479 रुपये का प्लान ज्यादा आपके लिए एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है.

Tags: Jio, Reliance Jio, Tech news, Tech News in hindi

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.