Micromax in note 2 launched with 4 camera get android 11 get 5000mah battery best features phone aaaq

Spread the love

[ad_1]

माइक्रोमैक्स इन नोट 2 (Micromax In Note 2) भारत में आ गया है. इस फोन की सबसे खास बात इसका AMOLED डिस्प्ले, फास्ट चार्जिंग बैटरी, चार कैमरे हैं. भारतीय फोन माइक्रोमैक्स In Note 2, भारत में पहले से मौजूद रेडमी और रियलमी के फोन को कड़ी टक्कर देगा. नए फोन इन नोट 2 को सिंगल वेरिएंट 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है, जिसकी कीमत 12,490 रुपये रखी गई है.

फोन की पहली सेल 30 जनवरी दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी. कंपनी ने इस फोन को ब्लैक और ब्राउन कलर वेरिएंट में पेश किया है. माइक्रोमैक्स ने कहा है कि फोन की कीमत स्टॉक खत्म होने तक 12,490 रुपये होगा, और उसके बाद हो सकती है कि इसकी कीमत बढ़ा दी जाए.

माइक्रोमैक्स इन नोट 2 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.43 इंच का Full HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया है, जो कि 20:9 अस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है. इसमें रेगुलर 60Hz रिफ्रेश रेट मिलता है, और प्रोटेक्शन के लिए के लिए कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन मिलता है.

ये भी पढ़ें – WhatsApp पर बढ़ाना है पहले से ज़्यादा सिक्योरिटी तो मिनटों में एक्टिवेट करें two step verification, जानें तरीका

मिलेगी 4GB RAM 
माइक्रोमैक्स इन नोट 2 में ऑक्टा कोर मीडियाटेक Helio G95 प्रोसेसर मिलता है, और ये 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज के साथ आता है. ये फोन एंड्रॉयड 11 सॉफ्टवेयर पर काम करता है, और कहा गया है कि लगातार एक साल तक इसे सिक्योरिटी अपडेट मिलते रहेंगे, लेकिन फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं है कि एंड्रॉयड 12 कब रोलआउट किया जाएगा. यूज़र्स को इस फोन के पावर बटन पर फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा. फोन के साथ फेस अनलॉक फीचर भी दिया जाएगा.

कैमरे के तौर पर फोन में Samsung GM1 ISOCELL सेंसर के साथ 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा, और 2 मेगापिक्सल का बुके कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है. इसके कैमरे में  मे नाइट मोड और AI मोड मिलता है. सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है.

ये भी पढ़ें – Flipkart की बड़ी सेल! 50 हज़ार रुपये से कम कीमत पर मिल रहे हैं ये धांसू Laptop, देखें बेस्ट डील

पावर के लिए माइक्रोमैक्स इन नोट 2 में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जिसको लेकर दावा किया गया है कि इसे 25 मिनट में 50% चार्ज किया जा सकेगा. फोन में माइक्रो SD कार्ड के लिए अलग से स्लॉट दिया गया है, और साथ ही इसमें Wifi, ब्लूटूथ, GPS और FM रेडियो जैसे फीचर्स मिलते हैं.

Tags: Micromax, Tech news, Tech news hindi

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.