Micromax In Note 2 set to launch in india today 25 january 2022 get 4 cameras and powerful battery expected price aaaq

Spread the love

[ad_1]

माइक्रोमैक्स (Micromax) आज (25 जनवरी 2022) अपना नया स्मार्टफोन माइक्रोमैक्स इन नोट 2 (Micromax In Note 2) को लॉन्च करने के लिए तैयार है. फोन की लॉन्चिंग माइक्रोमैक्स इंडिया चैनल और फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12 बजे होगी. कंपनी ने इस नए फोन के लिए फ्लिपकार्ट पर एक अलग से माइक्रोसॉइट लाइव कर दी है, जिसमें फोन के कुछ स्पेसिफिकेशंस की जानकारी दे दी गई है. जैसा कि नाम से पता चल रहा है माइक्रोमैक्स इन नोट 2, कंपनी के पिछले फोन माइक्रोमैक्स इन नोट 1 का सक्सेसर होगा जिसे भारत में 2020 में लॉन्च किया गया था. वैसे तो माइक्रोमैक्स ने माइक्रोमैक्स इन नोट 1 प्रो को भी टीज़ किया था, लेकिन इसकी कोई ठोस जानकारी नहीं मिली है.

कंपनी ने पहले ही बताया है कि फोन के नाम के साथ ‘In’ का मतलब India से है, क्योंकि फोन को पूरी तरह से भारत में ही डिज़ाइन और बनाया गया है. फ्लिपकार्ट माइक्रोसाइट के मुताबिक माइक्रोमैक्स इन नोट 2 में 6.4 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा, और इसमें मीडियाटेक हीलियो G95 SoC मिलेगा.

(ये भी पढ़ें-5 हज़ार रुपये सस्ता हो गया Samsung का 8GB RAM वाला बजट 5G स्मार्टफोन, मिलेगा 120Hz डिस्प्ले)

फोन में 30W की फास्ट चार्जिंग मिलेगी, और दावा किया जाता है कि ये 25 मिनट में 50% तक चार्ज हो जाएगी. डिज़ाइन से मालूम चला है कि इसमें 48 मेगापिक्सल का क्वाड कैमरा दिया जाएगा, और इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिलेगा जो कि पावर बटन के साथ होगा.

इसमें वॉल्यूम रॉकर, होल पंच डिस्प्ले और 3.5mm का ऑडियो जैक दिया गया है. वेबसाइट से ये भी पता चला है कि फोन डिस्टिंक्ट चॉकलेट कलर वेरिएंट में आएगा, और ऐसा हो सकता है कि लॉन्चिंग के समय हमें और भी कलर देखने को मिल जाएं.

(ये भी पढ़ें- Jio का धांसू रिचार्ज प्लान! मिलेगा 100GB डेटा, फ्री कॉलिंग के साथ पाएं Netflix और Disney+ Hotstar VIP)

Micromax In Note 1 के ऐसे हैं फीचर्स
माइक्रोमैक्स इन नोट 1 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.67 इंच का IPD LCD डिस्प्ले फुल HD+ रेजोलूशन के साथ दिया गया है. ये फोन MediaTek Helio G85 प्रोसेसर  से लैस है. नए फोन में एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है और इसे अगले दो साल में एंड्रॉयड 11 और एंड्रॉयड 12 अपडेट दिया जाएगा. फोन का ग्रीन कलर वेरिएंट X-शेप के पैटर्न वाले डिजाइन के साथ आता है, और दूसरा व्हाइट कलर ऑप्शन में  दिया गया है.

Tags: Micromax, Tech news, Tech news hindi

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.