Moto E32s की भारत में लॉन्चिंग आज, कीमत और फीचर्स पहले ही हो गए लीक

Spread the love

[ad_1]

Moto E32s Launching: मोटोरोला आज (2 जून) अपने नए फोन को भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है. इस फोन को दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट के ज़रिए लॉन्च किया जाएगा. इस फोन के ऑफिशियल तौर पर आने से पहले ही इसके फीचर्स और भारतीय कीमत का हिंट मिल गया है. इसके अलावा लॉन्चिंग से एक दिन पहले फोन की कीमत का भी पता चला था. कंपनी ने कंफर्म कर दिया है कि इस फोन को बजट रेंज में पेश किया जाएगा, और इसकी कीमत 10,000 रुपये से कम होगी. इस फोन को फ्लिपकार्ट, रिलायंस डिजिटल से खरीदा जा सकेगा.

मोटो E32s में 6.5 इंच का IPS LCD डिस्प्ले मिलता है, जो कि 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा. इसका डिस्प्ले का पिक्सल रेजोलूशन 1600X720 है, और अस्पेक्स रेशियो 20:9 का है. ये फोन मीडियाटेक Helio G37 प्रोसेसर के साथ आ सकता है.

मिल सकती है इतनी स्टोरेज
यूरोप में तो इस फोन को दो स्टोरेज कंफीग्रेशन-3जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज, और 4जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. हालांकि ये कहना अभी  मुश्किल होगा कि भारत में ये किन स्टोरेज वर्जन के साथ आएगा.

कैमरों के तौर पर मोटो E32s में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 16 मेगापिक्स का प्राइमेरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर होता है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 18W की फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ आती है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में साइड फिंगरप्रिंट सेंसर, 4G VoLTE, वाई-फाई और ब्लूटूथ वर्जन 5 सपोर्ट मिलता है.

Tags: Motorola, Tech news

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.