Moto G Go का डिजाइन और स्पेसिफिकेशन लीक, भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च

Spread the love

[ad_1]

नई दिल्ली. मोटोरोला भारत में एक नया G-सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है. बताया जा रहा है कि कंपनी 7 जून को भारत में अपने G82 5G नए मिड-रेंज स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी. फिलहाल कंपनी Moto G Go स्मार्टफोन पर काम कर रही है. लेनोवो के स्वामित्व वाले सब-ब्रांड ने अभी तक आगामी बजट स्मार्टफोन की लॉन्च तिथि की पुष्टि नहीं की है. इस बीच Moto G Go के डिजाइन लीक हो गए हैं.

डिजाइन लीक को साझा करने वाले टिपस्टर सुधांशु ने आगामी मोटोरोला स्मार्टफोन के कुछ प्रमुख स्पेसीफिकेशन का भी खुलासा किया है. आइए एक नजर डालते हैं मोटो जी गो के स्पेसिफिकेशन, डिजाइन और अब तक लीक हुई अन्य जानकारियों पर.

Moto G Go का डिजाइन और स्पेसिफिकेशन
टिपस्टर सुधांशु द्वारा शेयर की गई इमेज के अनुसार फोन में डिस्प्ले के चारों ओर काफी मोटे बेजल होंगे. मोटोरोला फोन को वाटर-ड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ लॉन्च करेगी. इसके अलावा इसके मल्टी-टच डिस्प्ले में IPS LCD पैनल होगा. इसके वॉल्यूम और पावर बटन दाएं किनारे होंगे, जबकि बाएं किनारे में माइक्रोएसडी कार्ड और सिम ट्रे के लिए एक स्लॉट दिया गया है.इतना ही नहीं बायोमेट्रिक्स के लिए फोन में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. इसमें AI फेस अनलॉक के लिए भी सपोर्ट मिलने की संभावना है. फोन में पॉलीकार्बोनेट बैक में वर्टिकली अलाइन्ड कैमरा सेटअप दिया गया है, जबकि इसकी बैक साइड पर डुअल कैमरा सेटअप होगा.

यह भी पढ़ें-  Moto E32s की भारत में लॉन्चिंग आज, कीमत और फीचर्स पहले ही हो गए लीक

फ्रंट कैमरा सेंसर
सुधांशु के अनुसार फोन में 13MP का मुख्य कैमरा लगा है. इसके अलावा फोन में 2MP का सेकेंडरी कैमरा भी होगा. सेल्फी के लिए फोन में 5MP का फ्रंट कैमरा सेंसर मिलेगा. फोन में LED Flash भी दी गई है. इसके अलावा निचले किनारे पर यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है. वहीं ऊपरी किनारे पर एक हेडफोन जैक भी दिया गया है.फोन का बेस मॉडल 2 जीबी रैम के साथ आता है. हालांकि फोन का डिस्प्ले साइज, प्रोसेसर और बैटरी की डिटेल्स अभी सामने नहीं आ पाई हैं. फोन आउट ऑफ बॉक्स के एंड्रॉयड 11 (गो) ऐडिशन प्रोसेस चलता है.

Tags: Motorola, Motorola G turbo Edition

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.