POCO C40 की ग्लोबल मार्केट में एंट्री, 23 जून को लॉन्च होगा POCO F4 5G

Spread the love

[ad_1]

नई दिल्ली. POCO F4 5G ग्लोबल मार्केट में लॉन्च होने के लिए तैयार है. POCO पिछले कुछ दिनों से F4 5G की डिटेल्स को टीज कर रहा है. इस फोन को 23 जून को शाम ग्लोबल मार्केट में पेश किया जाएगा. ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart के जरिए कंपनी ने फोन की लॉन्चिंग कंफर्म की है. कंपनी ने पोको इंडिया ट्विटर अकाउंट से एक पोस्टर शेयर किया है. इसमें फ्लिपकार्ट लोगो के साथ फोन की लॉन्च डिटेल्स भी पोस्ट की गई हैं.

इससे पहले कंपनी ने गुरुवार को POCO C40 को ग्लोबल मार्केट में उतारा. इस फोन में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और ड्यू ड्रॉप नॉच जैसे फीचर दिए गए हैं. फोन की मेमोरी को माइक्रोएसडी (MicroSD) कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकेगा.

POCO C40 की स्मार्टफोन की कीमत

POCO C40 तीन कलर ऑप्शन- Power Black, Coral Green और POCO Yellow में उपलब्ध होगा. कंपनी ने फिलहाल इसकी कीमत की घोषणा नहीं की है. फोन जल्द ही ऑनलाइन या ऑफलाइन चैनल्स के माध्यम से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

ड्यू ड्रॉप नॉच फीचर के साथ आएगा फोन

स्मार्टफोन बैक में कर्व्ड रियर पैनल मिलेगा, जिसमें डुअल कैमरा सेटअप होगा. इस बजट फोन में 6.71 इंच का LCD डिस्प्ले दिया गया है, जो HD+ रेजलूशन को सपोर्ट करेगा. फोन के डिस्प्ले का रेजलूशन 1560 x 720 पिक्सल दिया गया है और इसमें 60Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा. इसरके अलावा फोन के डिस्प्ले में ड्यू ड्रॉप नॉच फीचर मिलेगा, जो कि 400 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस से लैस है.

यह भी पढ़ें- भारत में 20 जून को लॉन्च होगा Realme C30,कम बजट में मिलेंगे दमदार फीचर्स

रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर

POCO C40 में Android 11 दिया गया है, जो MIUI 13 कस्टमाइज्ड स्किन के साथ इंटिग्रेट है. फोन में डुअल 4G नैनो सिम कार्ड स्लॉट मिलेगा. फोन में डुअल बैंड (5GHz और 2.4GHz) Wi-Fi और Bluetooth 5.0 जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स भी दिए गए हैं. फोन में FM रेडियो और रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा, कंपनी ने फोन में 3.5mm का ऑडियो जैक भी दिया है.

डुअल कैमरा के साथ आएगा फोन

POCO C40 में डुअल कैमरा मिलेगा. इसका मेन कैमरा 13MP का है, जिसमें f/1.8 का अपर्चर सेंसर है. वहीं फोन का दूसरा कैमरा 2MP का है, जिसमें डेप्थ सेंसर मिलेगा. इसा अपर्चर f/2.4 है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5MP का कैमरा मिलेगा.

यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy F13 का टीजर फ्लिपकार्ट पर रिलीज, भारत में जल्द होगा लॉन्च

1TB तक बढ़ाई जा सकती है फोन की मेमोरी

इस बजट फोन में नया JLQ JR510 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है. इसके साथ 4GB RAM और 64GB की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी. फोन की मेमोरी को माइक्रोएसडी (MicroSD) कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है. फोन मे 6,000mAh की बैटरी दी गई है. इसमें 18W का USB Type C फास्ट चार्जिंग फीचर भी मिलेगा.

Tags: Mobile Phone, Poco, Smartphone

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.