Realme GT 2 भारत में लॉन्च, 30,000 रुपये के फोन में मिलेंगे कई अनोखे फीचर्स

Spread the love

[ad_1]

Realme GT 2 Smartphone Price and Features: रियलमी के नए स्मार्टफोन Realme GT 2 की चर्चाओं से भारत का बाजार काफी दिनों से गर्म था. कई दमदार फीचर्स वाले इस फोन को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. 29,999 रुपये की शुरूआती कीमत वाले इस फोन की बिक्री 28 अप्रैल से शुरू होगी. फोन की बिक्री ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर की जाएगी. शुरूआती सेल में एचडीएफसी बैंक कार्ड से फोन की खरीद करने पर 5,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है.

Realme GT 2 स्मार्टफोन को बायो-बेस्ड पॉलीमर पेपर टेक मास्टर डिज़ाइन (Biopolymer Design) में तैयार किया गया है. इस डिजाइन को रियलमी डिज़ाइन स्टूडियो और जापानी डिज़ाइनर नाओटो फुकसावा ने साथ मिलकर तैयार किया है.

डिजाइन के बारे में कहा जा रहा है कि 12 महीने की खोजबीन और 1000 से भी अधिक घंटों की कलर टेस्टिंग के बाद यह डिजाइन तैयार किया गया है. कहा जा रहा है कि इस फोन का बैक पैनल दुनिया का पहला ISCC सर्टिफाइट बायो पॉलीमर पैनल है. इस फोन की मोटाई महज 8.6 एमएम है और इसका वजन 194.5 ग्राम है. इस फोन को 3 बेहद खूबसूरत रंग स्टील ब्लैक, पेपर व्हाइट (Paper White) और पेपल ग्रीन (Paper Green) में पेश किया गया है.

यह भी पढ़ें-  आ गया स्टाइलिश लुक वाला स्मार्टफोन Xiaomi Civi 1S, जानें खास बातें

33 मिनट में बैटरी 100 प्रतिशत चार्ज
रियलमी जीटी 2 स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 888 5G प्रोसेसर और 120Hz वाली AMOLED डिस्प्ले दी गई है. फोन में 5000mAh क्षमता की बैटरी दी गई है. यह 65W सुपरडार्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. इसके बारे में कहा जा रहा है कि मात्र 33 मिनट में बैटरी 100 प्रतिशत चार्ज हो जाएगी. फोन में डॉल्बी एटमॉस स्पीकर दिए गए हैं.

[mobileID=”rplnyXyPDSZ” mobileBrand=”Realme” mobileName=”Realme 9 5G SE (8GB RAM + 128GB)” mobileDisplay=”quickView”]

कैमरे की बात की जाए तो रियलमी के इस फोन में ट्रिपर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका मुख्य कैमरा F1.8 अपर्चर वाला 50 मेगापिक्सल का सोनी IMX766 सेंसर है. साथ में 8 मेगापिक्सल वाला वाइड एंगल और 2 मेगापिक्सल वाला मैक्रो सेंसर दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा लगाया गया है.

Realme GT 2

फोन में 12GB तक रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज दी हुई है. स्मार्टफोन में स्टेनलेस स्टील वेपर कूलिंग प्लस सिस्टम दिया गया है. यह सिस्टम फोन को गेमिंग के दौरान भी कूल रखेगा.

Tags: 5G Smartphone, Mobile Phone, Realme, Smartphone, Tech news

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.