Reliance Jio Cheapest Plan under 300 rupees get benefits like netflix prime free calling know about long validity aaaq

Spread the love

[ad_1]

रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़ कर एक प्लान पेश करता है. जियो के कुछ रिचार्ज प्लान बेहद खास हैं क्योंकि वह सस्ते होने के साथ बेनेफिट भी ज्यादा देते हैं. आज हम आपको रिलायंस जियो के रिचार्ज प्लान के बारे में बता रहे हैं, जहां कम कीमत में सभी OTT प्लेटफॉर्म के बेनेफिट्स मिलते हैं. इस प्लान में आपको नेटफ्लिक्स, (Netflix) डिज्नी प्लस हॉटस्टार और अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन भी फ्री में दिया जाता है. इन प्लान की कीमत 300 रुपये से भी कम है.

रिलायंस जियो के 239 रुपये वाले रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है. इसमें हर दिन 1.5GB डेटा दिया जाता है. इसमें जियो यूज़र्स कुल 42 GB डेटा का फायदा उठा सकते हैं.

(ये भी पढ़ें- Jio का धांसू रिचार्ज प्लान! मिलेगा 100GB डेटा, फ्री कॉलिंग के साथ पाएं Netflix और Disney+ Hotstar VIP)

डेटा खत्म होने के बाद 10 रुपये प्रति जीबी चार्ज लगता है. प्लान में हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है. साथ ही सभी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है.

इसके अलावा इस प्लान में जियो ऐप्स JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud जैसे ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है.

Reliance Jio 296 प्रीपेड प्लान में मिलता है 25GB डेटा
रिलायंस जियो के 296 रुपये वाले रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 30 दिन की है. इसमें जियो यूज़र्स टोटल 25 GB डेटा का लाभ उठा सकते हैं. यानी आप 25 जीबी एक दिन में भी खत्म कर सकते हैं या 30 दिन में भी. प्लान में हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है.

(ये भी पढ़ें-5 हज़ार रुपये सस्ता हो गया Samsung का 8GB RAM वाला बजट 5G स्मार्टफोन, मिलेगा 120Hz डिस्प्ले)

साथ ही सभी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलती है. इसके अलावा इस प्लान में जियो ऐप्स JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud जैसे ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है. (डिस्केलमर:- न्यूज18 हिंदी, रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.)

Tags: Jio, Tech news

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.