Vivo Y75 5G Launch Date Vivo Smartphone Price and features SSND

Spread the love

[ad_1]

Vivo Y75 5G Launch Date: स्मार्टफोन निर्माता प्रमुख कंपनी वीवो (Vivo) आज भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. Vivo Y75 5G नाम का स्मार्टफोन Y सीरीज का एक बजट स्मार्टफोन होगा. वीवो ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर नए फोन की लॉन्चिंग की जानकारी शेयर की है. सोशल मीडिया पर वीवो ने फोन के कलर वेरिएंट, कैमरा, डिजाइन समेत कई फीचर्स के बारे में जानकारी दी है.

जानकारी के मुताबिक, Vivo Y75 5G एक बेहद पतला और हल्का स्मार्टफोन है. यह पिछले साल लॉन्च हुए Vivo Y72 5G स्मार्टफोन का अपग्रेड वर्जन होगा.

स्मार्टफोन के फीचर्स (Vivo Y75 5G Features)
जानकारी के मुताबिक, Vivo Y75 5G स्मार्टफोन में 6.58 इंच का फुल एचडी प्लस (FHD+) डिस्प्ले मिलेगा. फोन के फ्रंट पैनल में वाटरड्रॉप नॉच वाला डिस्प्ले हो सकता है. Vivo Y75 5G फोन MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर पर ऑपरेट होगा. यह फोन Android 12 पर आधारित Funtouch OS 12 पर काम करेगा.

यह भी पढ़ें- हैकर्स से बचाएं अपना WhatsApp अकाउंट, कुछ आसान तरीकों से करें सुरक्षित

जानकारी मिली है कि वीवो कंपनी नए Vivo Y75 5G स्मार्टफोन को एक ही स्टोरेज ऑप्शन 8GB RAM + 128GB में लॉन्च कर सकती है. फोन की इंटरनल स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड फीचर भी होगा. इस फोन में 4GB वर्चुअल RAM एक्सपेंशन फीचर भी दिया जाएगा.

Vivo Y75 5G Smartphone, Vivo Smartphone Price in India, Vivo Mobile Phone,

(Image-@Vivo_India)

दमदार बैटरी और शानदार कैमरा
Vivo Y75 5G स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी मिलेगी. इसमें 18W USB Type C फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलेगा. नए 5जी स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा. फोन का प्राइमरी कैमरा 50MP का होगा. साथ में 2MP के दो कैमरे दिए जाएंगे. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का कैमरा लगाया गया है.

यह भी पढ़ें- Investment Tips: करोड़पति बनना है आसान, बस करना होगा छोटा सा काम

वीवो स्मार्टफोन की कीमत (Vivo Y75 5G Price)
वीवो के नए स्मार्टफोन Vivo Y75 5G की कीमत की बात करें तो इसके दाम 15,000 रुपये से 20,000 रुपये के बीच हो सकते हैं. हालांकि, सही कीमतों का खुलासा लॉन्चिंग के समय ही हो पाएगा.

Tags: Mobile Phone, Smartphone, Vivo

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.