Whatsapp new feature is in testing mode get new layout recent tab and frequently contacted know about new feature aaaq

Spread the love

[ad_1]

WhatsApp कई सारे नए फीचर्स पर काम कर रहा है. पॉपुलर मैसेजिंग ऐप नए डिज़ाइन लेआउट की टेस्टिंग कर रहा है. नई टेस्टिंग के बाद अपडेट में यूज़र्स को कॉन्टैक्ट लिस्ट के frequent contact चैट और recent chats दिखाई देगा. इसके अलावा वॉट्सऐप व्यावसायिक निर्देशिकाओं को कारगर बनाने के लिए सुविधाओं की भी टेस्टिंग कर रहा है. इसका मतलब है कि जब भी कोई कंपनी यूजर से जुड़ने की कोशिश करेगी तो यूजर्स को एक खास मैसेज मिलेगा.

Wabetainfo ने नए डेवलपमेंट को स्पॉट किया है. WABetaInfo ने आने वाले फीचर का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें ‘frequently contacted’ और ‘Recent Chats’ की पेशकश देखी जा सकती है. फिलहाल WABetaInfo ने इसकी कोई जानकारी नहीं दी है. वॉट्सऐप फिलहाल फीचर की टेस्टिंग कर रहा है और ऑफिशियल तौर पर इस फीचर को रोल आउट नहीं किया है.

(ये भी पढ़ें-पहले से और भी सस्ता हुआ 6000mAh बैटरी वाला शानदार स्मार्टफोन, मिलेगा HD+ डिस्प्ले)

ये फीचर फिलहाल बीटा स्टेज में है. इसलिए वॉट्सऐप आखिरी रोलआउट के लिए इस पर विचार कर भी कर सकता है या नहीं भी कर सकता है.

आ रहा है ये भी फीचर…
इसके अलावा, वॉट्सऐप को ऐप के डेस्कटॉप वर्जन के लिए ग्लोबल ऑडियो प्लेयर की टेस्टिंग करते हुए भी देखा गया था.  इस फीचर के जरिए यूज़र्स ऐप में कहीं भी Voice Message को सुन सकते हैं, भले ही आप उस वॉयस नोट से अलग कुछ और चला रहे हैं. या आपने दूसरी चैट विंडो खोली हुई है.

नया रोल आउट अपडेट डेस्कटॉप यूजर्स को वॉयस मैसेज सुनते समय चैट के बीच फेरबदल करने की अनुमति देता है. वे अब चैट के बीच स्विच कर सकते हैं और ऑडियो नोट्स को एक साथ सुन सकते हैं.

(ये भी पढ़ें- Jio का धांसू प्लान! एक बार रिचार्ज करके 3 महीने तक कर सकते हैं फ्री कॉलिंग, मिलेगा 126GB तक डेटा)

वाट्सऐप ट्रैकर WABetaInfo ने कहा, ‘जब हम वॉयस नोट चलाते हैं और हम दूसरी बातचीत पर स्विच करते हैं, तो वाट्सऐप वॉयस नोट बजाना बंद नहीं करता है और एक नया ऑडियो प्लेयर बार (bar) आपकी चैट लिस्ट में सबसे नीचे दिखाई देता है.’

Tags: Whatsapp, WhatsApp Account, WhatsApp Features, Whatsapp groups, Whatsapp update

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.